xpornplease.com pornjk.com porncuze.com porn800.me porn600.me tube300.me tube100.me watchfreepornsex.com
Published On: Sun, Jun 28th, 2020

फेडरेशन महामंत्री और रक्षामंत्री की मुलाकात, काम. शिव गोपाल मिश्र ने रखी DA बहाल करने की मांग !

Image may contain: one or more people, people sitting, table and indoor

आल इंडिया रेलवे मेंन्स फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा और देश के रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के बीच हुई तमाम गंभीर मसलों पर चर्चा हुई , इस दौरान महामंत्री ने डीए को फ्रीज किए जाने के सरकार के एकतरफा फैसले पर नाखुशी जाहिर की और कहाकि सेना के साथ भारतीय रेल के कर्मचारी विपरीत हालात में भी पूरी ताकत के साथ अपने कार्यों को अंजाम देते है , जब समय उन्हें ईनाम देने का है, तब उनके मंहगाई भत्ते को रोकना सही नही है !
आप सब जानते है कि भारत चीन सीमा पर हालात तनावपूर्ण है , इन व्यस्तताओ के बीच समय निकाल कर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने करीब घंटे भर तक महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा के साथ मुलाकात की ! मुलाक़ात के दौरान महामंत्री ने कहाकि सेना के जवान कितनी शिद्दत से देश की सीमाओं की रक्षा करते है , ये किसी को बताने की जरूरत नही है ! इसी तरह रेलकर्मियों ने अपने जान की परवाह किए बगैर लाखों प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुचाने का काम किया ! महामंत्री ने कहाकि भारतीय रेल का कर्मचारी विपदा के समय एक पैर पर खड़ा होकर देश की सेवा पहले भी करता रहा है , आज भी करेगा ! महामंत्री ने श्री सिंह को याद दिलाया कि खुद प्रधानमंत्री ने अपने मन की बात में रेलकर्मियों को फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स बताया, ऐसे में सवाल है कि क्या कोरोना वारियर्स के साथ यही सुलूक होना चाहिए ?
महामंत्री ने कहाकि दूसरे लोगो को जिन्हें कोरोना वारियर्स कहा गया , उन्हें कई तरह की छूट और सुविधाये भी दी गई , जबकि रेलकर्मियों को सुविधा देना तो दूर , जो सुविधा पहले से है, उस पर भी कैंची चलाने का काम हो रहा है ! श्री सिंह ने कहाकि किसी को घबराने की जरूरत नही है , अभी सरकार के सामने जो चुनोती है , उससे हम सभी वाकिफ है ! रक्षा मंत्री ने कहाकि कोरोना को रोकना अभी सरकार की बहुत बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसे जरूर परास्त करके रहेंगे ! कोरोना काल मे रेलकर्मियों ने जिस जिम्मेदारी के साथ काम किया है और कर रहे है , उसे पूरा देश देख रहा है और समझ भी रहा है ! रक्षामंत्री ने कहाकि मेरी कोशिश होगी कि प्रधानमंत्री औऱ वित्तमंत्री के साथ AIRF की मीटिंग हो , जिससे हर समस्या सार्थक समाधान निकल सके ! चूंकि दिल्ली में अभी कोरोना का कहर जारी है, इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा !
बहरहाल आज की सार्थक बातचीत से एक बार फिर उम्मीद की जा सकती है कि कुछ समय भले लग जाए, पर समस्या का समाधान जरूर निकलेगा !

About the Author

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>