Published On: Sat, Jun 15th, 2019

क. शिव गोपाल मिश्र के सपुत्र गौरव मिश्रा पंचतत्व में विलीन

Share This
Tags

आल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन व नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा की पत्नी और पौत्री की मंगलवार भोपाल में सड़क हादसे में निधन हो गया। गुरुवार उनके बड़े पुत्र गौरव मिश्रा ने अंतिम सांसे लीं। जिसके बाद यूनियन महामंत्री शिवगोपाल मिश्रा पर असीमित पहाड़ टूट पड़ा। शुक्रवार उनके परिजन गौरव का शव विमान से राजधानी लेकर पहुंचे। एयरपोर्ट से गौरव के शव को यूनियन के महामंत्री के रश्मि खंड स्थित आवास पर दर्शनार्थ के लिए ले जाया गया। यहां से उनके परिवारीजन गौरव के शव को बैकुण्ठधाम में अंत्येष्टि के लिए लेकर निकले। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक, मंत्री आशुतोष टंडन, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष सुरेश चंद तिवारी व रेलवे के तमाम वरिष्ठ अधिकारियों ने भी पहुंचकर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी।

बता दें कि भोपाल में मंगलवार को सड़क हादसे में उनकी पत्नी प्रभावती देवी मिश्र, पोती इरिशा (10) का देहांत हो गया था और बेटा गौरव गंभीर रूप से घायल था। जिसे नईदिल्ली में अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां पर उपचार के दौरान हालत गंभीर होने के चलते उनका भी निधन हो गया। शुक्रवार शाम गौरव की उनकी अंतिम यात्रा में हजारों लोग शामिल हुए और शोक व्यक्त किया। साथ ही परिवार का ढ़ांढस बंधाया। अंतिम संस्कार में उत्तर रेलवे डीआरएम संजय त्रिपाठी, सीनियर डीसीएम जगतोष शुक्ल, यूनियन मंडल मंत्री आरके पांडेय समेत पूर्व मंत्री व सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी भी शामिल रहीं।

About the Author

Leave a comment

XHTML: You can use these html tags: <a href="" title=""> <abbr title=""> <acronym title=""> <b> <blockquote cite=""> <cite> <code> <del datetime=""> <em> <i> <q cite=""> <s> <strike> <strong>