नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन की तरफ से जासूसी के मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ धिक्कार दिवस मनाते हुए प्रदर्शन किया गया।

नार्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन की तरफ से जासूसी के मामले में केंद्र सरकार के खिलाफ धिक्कार दिवस मनाते हुए प्रदर्शन किया गया। रेलवे स्टेशन के आफिसर कांप्लेक्स में ब्रांच अध्यक्ष कामरेड अरविदर सिंह की अध्यक्षता में किए गए प्रदर्शन में कोआर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन ईश देवगन ने कहा कि पेगासस जासूसी कांड में जिन लोगों के फोन टेप करवाए गए है, उनमें एआइआरएफ-एनआरएमयू के महामंत्री कामरेड शिव गोपाल मिश्रा का भी नाम है। इसलिए आज पूरे देश में एनआरएमयू इस दिन को धिक्कार दिवस के रूप में मना रही है। उन्होंने कहा कि कामरेड शिव गोपाल मिश्रा हमेशा केवल रेल कर्मचारियों की ही नहीं बल्कि समस्त केंद्रीय कर्मचारियों के हकों की आवाज उठाते रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि आने वाले दिनों में इस संघर्ष को और तेज कर दिया जाएगा। इस अवसर पर विवेक महाजन, कामरेड सन्नी रंजन, राजेश छेहरटा और कंवलजीत भट्टी आदि मौजूद थे। महामंत्री की करवाई गई जासूसी बर्दाश्त नहीं : राजीव कुमार शर्मा

पुतलीघर स्थित रेलवे वर्कशाप में केंद्र सरकार के खिलाफ फोन टेपिग के विरोध में धिक्कार दिवस मनाया गया। शाखा मंत्री राजीव कुमार शर्मा ने कहा कि देश को आजाद हुए 70 वर्ष से अधिक का समय हो चुका है, लेकिन पूंजीपति व हुकमरान हमेशा इस जुगत में लगे रहते हैं कि कैसे मजदूर वर्ग को गुलाम बनाकर रखा जाए। उन्होंने कहा कि अमृतसर वर्कशाप को रेलवे बोर्ड द्वारा लगभग 800 गाड़ियों का वर्कलोड दिया जा चुका है, इसके बावजूद अमृतसर वर्कशाप के साथी लगभग 10 महीने से बिना काम के बैठे हैं। अभी अमृतसर के प्रशासन द्वारा मटीरियल का कोई प्रबंध नहीं किया गया। इस मौके मंडल अध्यक्ष कामरेड कृष्ण कुमार, शाखा अध्यक्ष कामरेड मदन लाल, कुलबीर सिंह, भारत भूषण, अश्वनी कुमार, तेजिदर सिंह, जनक राज, सविदर बावा, जतिदर सिंह, मनप्रीत सिंह, धरिदर भंडारी व राकेश कुमार शर्मा भी शामिल हुए।